बिग बॉस के बाद सल्लू मियां करेंगे अर्शी के साथ एक और शो
बिग बॉस के बाद सल्लू मियां करेंगे अर्शी के साथ एक और शो
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली कंटेस्टेंट अर्शी खान इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. अर्शी ने घर के अंदर तो तहलका मचाया ही था लेकिन घर से बाहर आकर भी अर्शी ने खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए हर प्रयास किये है. अब तो घर में एक बार फिर अर्शी की एंट्री हो गई है. अर्शी के आने से एक बार फिर पुरे घर का माहौल बदल गया है. वैसे तो अर्शी घर में बतौर गेस्ट आई है लेकिन जैसे ही वो घर में आई पुरे घर में हंगामा हो गया.

अर्शी ने घर में आते ही सभी सदस्यों को एक टास्क दिया है जिसमे सभी को घर के सबसे मतलबी सदस्य का पता लगाना है. अर्शी के टास्क देते ही सभी सदस्य मतलबी कंटेस्टेंट का पता लगाने में जुट गए. अर्शी का घर में हंगामा तो चल ही रहा था कि इतने में उनके बारे में एक और बड़ी खबर आ गई. सुनने में आया है कि जल्द ही अर्शी सलमान खान के साथ एक और शो में काम कर सकती है. जी हाँ... लेकिन ये खबर विवादास्पद मॉडल-एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी ने दी है. अर्शी के नए शो के बार में तो महिमा का कुछ और ही कहना है. महिमा ने एक ट्वीट कर इस बारे में बताया है.

महिमा ने अपने ट्वीटर पर इस बारे में बताते हुए लिखा कि, "क्या अर्शी खान ने सलमान खान के साथ चार और प्रोजेक्ट साइन किए हैं? मेरे सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि बिग बॉस के बाद अर्शी खान भाईजान के साथ अगले शो में स्क्रीन स्पेस शेयर कर सकती हैं." हालांकि जब इस बारे में अर्शी के पीआर मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज से पूछा गया तो उन्होंने इस बात कि कोई पुष्टि नहीं की है.

कंसल्टेंट के तौर पर भी काम कर चुकी है बंदगी, ऐसा रहा बिगबॉस तक का सफर

बॉलीवुड में नहीं लेकिन टीवी इंडस्ट्री में फेमस हो गए ये एक्टर्स

डांस करते हुए अचानक से वरुण ने लल्ली को उठाया गोद में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -