अर्शी खान के सेक्स ट्वीट पर मचा बवाल

अर्शी खान के सेक्स ट्वीट पर मचा बवाल
Share:

इस्लामाबाद: हॉट एक्ट्रेस और मॉडल अर्शी खान के सेक्स के ऊपर किये गए ट्वीट से उस समय मुश्किलें बढ़ गयी जब उनके खिलाफ फ़तवा जारी कर दिया गया है. पाकिस्तान न्यूज़ चैनल के मुताबिक अर्शी खान के ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ फ़तवा जारी कर दिया है. फतवा जारी करने वाला मौलवी पाकिस्तान-अफगानिस्तान बॉर्डर पर स्थित एक मदरसे से संबंधित हैं. अर्शी खान ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और उनके बीच में हुए सेक्स को लेकर ट्वीट किया था. 

पिछले महीने अर्शी खान उस वक्त सुर्ख़ियो में आ गयी थी जब उन्होंने मीडिया में चल रही उनके और शाहिद अफरीदी के रिलेशन की खबरों का जवाब देते हुए ट्वीट किया था की,‘हां मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया है, क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए इंडियन मीडिया की परमीशन लेने की जरूरत है, ये मेरी जिंदगी है. और उन्होंने शाहिद के साथ रिलेशन को स्वीकार किया था.

आपको बता दे की हॉट एक्ट्रेस और मॉडल अर्शी खान मूलतः अफगान-पाक की रहने वाली है, और हाल ही में वो मुंबई में रह रही है. उनका परिवार बंटवारे के समय भोपाल आ गया था.

इंडिया न्यूज नेटवर्क इस्लामाबाद के संवाददाता के मुताबिक, मौलवी ने अर्शी खान को सबक सिखाने के लिए उनके खिलाफ फतवा जारी किया है.उन्होंने अर्शी खान को इस्लाम का अपमान करने के लिए दोनों देशो से सजा देने की मांग की है. यहाँ तक की मौलाना ने यह भी कहा हे की अर्शी खान को न्यूड फोटो खिंचवाने के लिए भीड़ के सामने सजा देना चाहिए.

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -