तेजी से वायरल हो रहीं है बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट की तस्वीरें
तेजी से वायरल हो रहीं है बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट की तस्वीरें
Share:

टीवी की एक्ट्रेस की बात की जाए तो कई ऐसी एक्ट्रेस है जो न्यूड हो चुकी है ऐसे में बिग बॉस की नागिन कही जाने वाली अर्शी खान तो कई बार न्यूड हो चुकी है और कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड भी कर चुकी है। अभी कुछ समय पहले ही अर्शी का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था जो बहुत ही अश्लील वीडियो में गिना जा रहा था। ऐसे में उस समय अर्शी काफी चर्चाओं में आ गई थी अपने उस वीडियो के लिए।

अर्शी आए दिन किसी ना किसी चीज़ के चलते सुर्ख़ियों में आ ही जाती है। जैसे इन दिनों अपनी अश्लील तस्वीरों की वजह से वे सुर्ख़ियों में है। आए दिन अर्शी बेहद ही हॉट और सेक्सी लगने वाली तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड कर देती है जो बहुत ही तेजी से वायरल हो जाती है।

 

अभी हाल ही में एक तस्वीर अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए लिखा है Awaam aap hee btaye kaisi lag rhi hoon Mai kya hee boluuu ab Follow Me @arshikhan_official @arshikhan_official #arshikhan #arshikhanofficial #hotarshikhan #bb11 #biggboss11 #arshi #sexyvideo #sexydance #hotdance #shahidafridi #sexy #followme #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #akashdadlani #vikasgupta #puneeshsharma #bandgikalra #biggboss11 #biggboss #salmankhan #shahrukhkhan #deepikapadukone #priyankachopra

 

इस तस्वीर में वे ब्लैक टॉप में नजर आ रहीं है जो ट्रांसप्रेंट है। अर्शी जब बिग बॉस के घर में थी तब भी काफी चर्चाओं में थी और बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद भी अर्शी काफी चर्चाओं में रहीं। अब इन दिनों तस्वीरों की वजह से वे सुर्ख़ियों में है।

 

शिल्पा के पार्टी में ना आने से अर्शी ने किया इतना दुखभरा ट्वीट

रेडियो जॉकी नहीं बल्कि ऐसा किरदार निभाएंगी बंदगी अपनी फिल्म में

अर्शी और ज्योति का डांस वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -