अर्शी खान चाहती हैं सलमान खान उनकी सही जीवनसाथी चुनने में करें मदद
अर्शी खान चाहती हैं सलमान खान उनकी सही जीवनसाथी चुनने में करें मदद
Share:

'बिग बॉस 14' से मशहूर हुईं अभिनेत्री अर्शी खान इन दिनों अपने नए-नए बयानों के चलते चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने रिएलिटी शो 'स्वयंवर' के साथ टेलीविजन में वापसी की हैं। अब अर्शी चाहती हैं कि बिग बॉस के मेजबान सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें। जी दरअसल हाल ही में अर्शी ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में यह खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए। वह इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने और सफल होने में मेरी मदद की है। उन्होंने मुझे 'बिग बॉस' में जीवन भर का सबक दिया है।"

इसी के साथ अगर बात करें शो के बारे में तो इसके फॉर्मेट के मुताबिक, इसमें अर्शी खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है यानि कि किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है। अब अर्शी का कहना है कि 'स्वयंवर' के बाद उनका प्लान ओटीटी के और अधिक प्रोजेक्ट्स में शामिल होना है। हाल ही में उन्होंने कहा, "ओटीटी स्क्रीन के लिए मेरे पास फिलहाल कई सारे ऑफर हैं, लेकिन मैं इन्हें कर नहीं पा रही हूं क्योंकि अपने 'स्वयंवर' की शूटिंग में अभी व्यस्त हूं। लेकिन यह खत्म कर लेने के बाद मैं एक्टिंग में दोबारा अपनी वापसी करूंगी और कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी।"

इसी के साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि अर्शी खान को लगता है कि रियलिटी शो में भाग लेने के लिए मशहूर हस्तियां अनावश्यक विवाद पैदा करती हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में अर्शी ने बताया, "सेलिब्रिटीज के बीच हमेशा एक गलत धारणा होती है कि अगर वे सस्ते विवादास्पद कृत्यों में शामिल होते हैं, तो यह उन्हें बिग बॉस के घर में आसानी से प्रवेश करने के योग्य बनाता है। जब शो पास होता है, तो हमें बहुत सारी विवादास्पद खबरें पढ़ने को मिलती हैं। खुशी के बीच झगड़े के बारे में, विवाहित जोड़े, बलात्कार के मामले और बेवकूफी भरे सोशल मीडिया के बयान। यह देखना मजेदार होता है कि लोग किस तरह गिर सकते हैं।"

तारक मेहता शो को छोड़कर टप्पू ने की सबसे बड़ी गलती, नए प्रोजेक्ट से नहीं मिली कामयाबी

मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल

रेप केस में फंसने के बाद सदमे में पहुंचे पर्ल वी पुरी, दोस्त ने बताया कैसा है हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -