शाहिद अफरीदी के साथ अर्शी ने बनाए थे सम्बन्ध, पहली बार किया खुलासा
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से सुर्खियों में आई अर्शी खान अक्सर ही अपने विवादित बयान और अपनी अश्लील तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. अर्शी खान का कोई ना कोई डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. अर्शी खान और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के सम्बन्धो की खबरे भी काफी जोरो-शोरो से फैली थी और अब एक बार इनके रिश्ते की खबरे चर्चाओं में आ गई है. अर्शी खान हाल ही में राजीव खंडेलवाल के टॉक शो जज़्बात में पहुंची. यहाँ अर्शी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई सवाल किये है. अर्शी ने इस टॉक शो में अपने कई एक्सपीरियंस शेयर किये इसके साथ ही उन्होने ये इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी बदनामी क्यों हुई थी?

राजीव ने अर्शी से अफरीदी और उनके रिश्तो के बारे में पूछा तो अर्शी ने कहा कि- शाहिद अफरीदी और उनका बहुत अच्छा रिश्ता है. वो उनकी बहुत इज्जत भी करती है और वो अच्छे इंसान है.' अर्शी ने इस दौरान ये भी बताया कि उनके द्वारा अफरीदी के लिए ट्वीट करना उनकी गलती थी. आपको बता दे अर्शी खान ने साल 2015 में एक ट्वीट कर अफरीदी पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'शाहिद अफरीदी के साथ मेरे संबंध हैं. इसके लिए मुझे मीडिया की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है. ये मेरा निजी मामला है.'

अर्शी के इस ट्वीट के बाद ही उनके और अफरीदी के रिश्तो की खबरों के कारण तहलका मच गया था. हालाँकि अब तक शाहिद अफरीदी का इस मामले में कोई भी बयान सामने नहीं आया है. अर्शी खान बिगबॉस के घर में आने के बाद ज्यादा मशहूर हो गई है. कुछ दिन पहले ही अर्शी खान का सपना चौधरी और राखी सावंत के साथ एक डांस वीडियो सामने आया था जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था.

करीना के आइटम सॉन्ग पर कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने किया हॉट डांस

इस शो के लिए 100 ब्लेज़र्स बदलेंगे करण कुंद्रा

'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -