विवादों के बीच अर्शी खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
विवादों के बीच अर्शी खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देने वाली बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान एक बार फिर तेजी से सुर्खियों में हैं. बता दे कि अर्शी खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी अर्शी खान अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं.

गौरतलब हैं कि अर्शी ने पिछले दिनों एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. लेकिन शिल्पा ने जो इस बार तस्वीर शेयर की हैं उसमे वह बेहद सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही हैं वहीं उनके फैंस भी उनकी ये तस्वीर काफी पसंद कर रहे हैं. जब अर्शी खान बिग बॉस के घर में थी तब वह अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती थी. वहीं पिछले दिनों वह बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ नजर आई थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

दरअसल राखी और अर्शी खान के बीच पहले मनमुटाव था और वे दोनों एक दूसरे का चेहरा नहीं देखना चाहती थी लेकिन जब उन दोनों को एक साथ हाथो में हाथ लिए देखा तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. खैर जो भी हैं अर्शी और राखी को यूं साथ देखकर हर कोई खुश भी था, अब आये दिन वह दोनों साथ नजर आती हैं.

ये भी पढ़े

अर्शी और विकास के रिश्तों में आई दरार, क्या शिल्पा शिंदे बनीं दूरियों की वजह

'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट

'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -