एक बार फिर शेयर की अर्शी खान ने अपनी तस्वीर
एक बार फिर शेयर की अर्शी खान ने अपनी तस्वीर
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान काफी चर्चा में हैं. हाल ही में अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अर्शी खान इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दे कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं.

बीते दिनों अर्शी खान अपनी फ्रेंड और बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ दिखाई दी थी जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. दरअसल इन दोनों के बीच कई दिनों से मनमुटाव था और फिर अचानक दोनों को साथ देखकर हर कोई हैरान था. वहीं राखी ने अर्शी खान के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

खैर जो भी हैं फिलहाल तो ये दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं और आये दिन एक दूसरे के साथ नजर आती हैं. वहीं अर्शी खान अक्सर अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं. बताना चाहेंगे कि तस्वीर ही नहीं बल्कि अर्शी अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. गौरतलब हैं कि जब वह बिग बॉस के घर में थी तब उनके विवादों के काफी चर्चे हुए थे.

ये भी पढ़े

ब्रेकअप की वजह से 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस बनी रातों रात सुपरस्टार

इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी आँखों के दीवाने हैं

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई टीवी की 'गोपी बहू'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -