अर्शी खान ने ग्रेट खली के साथ कर दी शर्मनाक हरकत
अर्शी खान ने ग्रेट खली के साथ कर दी शर्मनाक हरकत
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद मशहूर अर्शी खान इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. हाल ही में अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वह अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी सावंत और WWE के रेसलर ग्रेट खली नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में अर्शी खान खली से अपने एक इवेंट को प्रमोट करने के लिए कहती हैं.

इसी दौरान खली और अर्शी दोनों जमकर मस्ती करने लग जाते है और अर्शी से तंग आकर खली मजाकिया अंदाज़ में कहते है कि इनके जो इरादे हैं मुझे ठीक नहीं लग रहे. गौरतलब है कि खली खुद भी बिग बॉस के घर में नज़र आ चुके हैं और वह सीजन 8 के फर्स्ट रनरअप बने थे. वहीं अर्शी खान को भला कौन नहीं जानता वह तो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती है.

पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री राखी और अर्शी अक्सर एक साथ नजर आती है. अर्शी और राखी दोनों हाल ही में टीवी के चर्चित शो 'ज़ज़्बात' में भी साथ पहुंची थी. इस दौरान राखी और अर्शी ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. अर्शी खान ने शो में कबूल किया था कि उन्होंने अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का झूठा दावा किया था.

वहीं जब अर्शी बिग बॉस के घर में थी तभी भी लगातार अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती थी और शो से बाहर होने के बाद तो अर्शी खान आज के समय में काफी चर्चित सेलिब्रेटी बन गई है.

ये भी पढ़े

नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया

शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़

Video: जब इश्कबाज के तीनो एक्टर्स बन गए 'पापा'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -