Video : राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' में अर्शी खान की धमाकेदार एंट्री
Video : राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' में अर्शी खान की धमाकेदार एंट्री
Share:

अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है. बता दे कि हाल ही में अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मशहूर चैट शो 'जज़्बात' में जाती हुई नजर आ रही है. दरअसल हाल ही में अर्शी खान ने मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में शिरकत की थी जिसका एक वीडियो अर्शी खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

ख़ास बात यह है कि इस शो में सिर्फ अकेली अर्शी खान ही नहीं बल्कि उनकी बेस्ट फ्रेंड और बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत भी पहुंची थी जिसकी कुछ तस्वीरें भी अर्शी ने शेयर की है. वीडियो में अर्शी खान सीढ़ियों से उतरते हुए निचे की तरफ आती है. इस वीडियो में अर्शी खान ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है.

 

 

Arshi khan entry in juzz baat  mera song

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

गौरतलब है कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है वहीं उनके फैंस भी उनके इस अंदाज़ को काफी पसंद करते है. जब अर्शी खान बिग बॉस के घर में थी तो वह अक्सर कुछ ऐसा कर बैठती थी जिसके चलते वह खूब सुर्खियों में रहती है. यही नहीं बल्कि वह हमेशा विवादित बयान देती थी. ख़ास बात यह है कि आजकल अर्शी खान और राखी के बीच गहरी दोस्ती दिखाई देती है और वे इन दिनों हमेशा साथ नजर आती है.

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे के लिए ये मंशा रखती है शमा सिकंदर

जब बिकिनी में नजर आई 'नागिन'

IPL के खिलाड़ियों को कपिल शर्मा की दादी ने किया KISS, हो गए गाल लाल

'कुंडली भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, द्रष्टि और समीर के बीच होगा कुछ ऐसा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -