इमरान हाशमी के गाने पर बेहतरीन लुक दिखाती नजर आईं अर्शी खान
इमरान हाशमी के गाने पर बेहतरीन लुक दिखाती नजर आईं अर्शी खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने सलमान खान के लाखो दीवाने हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. इसी के साथ वह सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 11' को भी होस्ट कर चुके हैं और अब भी वह इस शो को होस्ट करते हैं. ऐसे में इस शो का हिस्सा रहीं अर्शी खान को उनकी हॉटनेस के लिए जाना जाता है और वह अक्सर अपनी नटखट अदाओं को लेकर छाई रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA (@arshikofficial) on

 

ऐसे में हाल ही में अर्शी ने इंटरनेट पर इमरान हाशमी की फिल्म 'मर्डर' के सॉन्ग पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में अर्शी अपनी कातिल अदाओं से फैन्स को अपना दीवाना बनाती दिख रही हैं और उन्होंने अपना वीडियो शेयर कर लिखा है Parde me rehne doParda naa uthaoParda jo uth gaya to #arshikhan #arshi #arshians #arshiforever #arshiturkey #entertainerarshi इसमें वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो बड़ी तेजी से फैन्स के बीच वायरल होना शुरू हो गया है और सभी इस वीडियो को जमकर प्यार दे रहे हैं. वैसे अर्शी हमेशा से ही अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि हॉटनेस को लेकर फेमस रही हैं.

अर्शी खान अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें अक्सर जमकर प्यार देते हैं. फिलहाल अर्शी का यह वीडियो जमकर पॉपुलर हो रहा है और हर कोई इस वीडियो को प्यार दे रहा है.

बिग बॉस में जाना चाहती हैं पारस छाबड़ा की पार्टनर

ससुराल सिमर का फेम माताजी इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त

क्या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करेगी रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -