अर्शी खान ने उड़ाया बिग बॉस के मजाक, कह दी ऐसी बात
अर्शी खान ने उड़ाया बिग बॉस के मजाक, कह दी ऐसी बात
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों अपने लुक्स से सभी को हैरान और परेशान करने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखा दी है. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि अर्शी खान को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो कई बार अपनी आवाम के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. अब एक बार फिर से अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Arshi Khan #arshians Make up and Hair@amusofat_official Outfit Krisna Couture by @aashimonga and @gaurismile Jewelery @lakshmistoreldh इसमें अर्शी काफी सेक्सी अंदाज दिखा रहीं हैं.

इन तस्वीरों में काले रंग के ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. उनकी इस हॉट फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है और सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं वहीं वह सेक्सी अंदाज दिखाते हुए स्माइल कर रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है कि अर्शी ने अपनी इतनी हॉट सेक्सी और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हो वह इससे पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं.

फिलहाल उनकी यह फोटो ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इसके पहले उन्होंने एक तस्वीर और अपलोड की है और लिखा है Arshi Khan performance in nangal CWE the great khali show @dalipsinghcwe एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने बिग बॉस के बारे में लिखा है 'Ho kya raha hai Kar kya rahe hai Sabse pehle casting galat Upar se kbhi bhi eviction ' इस तरह अर्शी ने बिग बॉस का मजाक उड़ाया है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लेंगी राखी को लगी चोट का बदला

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी अर्शी खान लेकिन सलमान ने...

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने मनाई सबसे शानदार दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -