Total Dhamaal : शूटिंग खत्म कर अरशद ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Total Dhamaal : शूटिंग खत्म कर अरशद ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है. इस फिल्म के बारे में आप जानते ही हैं इसके दो पार्ट पहले आ चुके हैं जो बेहद ही फनी रहे और दर्शकों को पसंद भी आये. इसी को देखते हुए डायरेक्टर ने इसका तीसरा पार्ट बनाने का सोचा जिस पर काम चल रहा है. लेकिन इसी बीच फिल्म कास्ट अरशद वारसी ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है जिसे आप यहाँ देख सकते हैं.

अरशद ने अपने ट्वीट में लिखा - 

बता दें, 'टोटल धमाल' में काफी सारे स्टार्स हैं जो फिल्म को और भी कॉमेडी बनाने वाले हैं. फिल्म में रितेश देशमुख, जावेद जाफरी के अलावा माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और अनिल कपूर भी नज़र आने वाले हैं. अरशद के बाद अनिल कपूर ने भी अपने ट्विटर पर अरशद के लिए पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है Cracking me up every chance you got so much so that my jaw would hurt!! It was a #TotalDhamaal working with you @ArshadWarsi truly! . इसमें वो लिखते हैं अरशद वारसी के साथ काम करके उन्हें काफी मज़ा आया.

इस फिल्म को डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इन्दर कुमार बना रहे हैं और उनके साथ अजय देवगन और अशोक ठाकरिया भी इस पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म को 7 दिसंबर को रिलीज़ की जानी है और इसके लिए 'धमाल' के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

'कलंक' पर फिर लगा ग्रहण, अब ये एक्टर हुआ घायल

सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

इंडियन Miranda Priestly बनेंगी मिनिषा लाम्बा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -