'बच्चन पांडे' में पहली बार अक्षय संग धमाल मचाएंगे अरशद वारसी

By iti mishra
Nov 29 2020 10:22 AM
'बच्चन पांडे' में पहली बार अक्षय संग धमाल मचाएंगे अरशद वारसी

पहली बार बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी अक्षय कुमार संग काम करने वाले हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह उनके साथ आने वाली एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं। इस बारे में फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है। उन्होंने अरशद वारसी और अक्षय कुमार के टीम-अप की खबर की घोषणा ट्विटर पर की। बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरु होगी जो मार्च तक चलेगी।

आप देख सकते हैं तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा है, "#AkshayKumar और #ArshadWarsi पहली बार एक्शन-कॉमेडी #BachchanPandey में कोस्टार। फिल्म की शूटिंग 20 जनवरी से जैसलमेर में शुरू होगी जो मार्च 2021 तक चलेगी।'' वैसे आप देख सकते हैं बच्चन पांडे' के कैरेक्टर से भी तरण ने पर्दा उठा दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अक्षय कुमार फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाता है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है।'

इसके अलावा इस फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही और अरशद वारसी अक्षय के दोस्त के रूप में एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। वैसे इस फिल्म के लिए जल्द ही एक और अभिनेत्री साइन की जाएगी। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले, अक्षय कुमार ने स्कॉटलैंड में 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू की थी। वहीं इस फिल्म के बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स की पीरियड ड्रामा 'पृथ्वीराज' की शूटिंग फिर से शुरू की। अब ऐसा लग रहा है आने वाले समय में अक्षय की बैक टू बैक फिल्में आएंगी।

शेखर सुमन ने फिर उठाई सुशांत के लिए आवाज, बोले- 'भूल गए हैं'

रिलीज हुआ दुर्गामती का पहला गाना 'बरस बरस', कर देगा इमोशनल

रिलीज होते ही छाया साहिल शर्मा का ये पंजाबी सॉन्ग