बिजली के बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी, कहा- 'मेरी किडनी बेचनी पड़ेगी'
बिजली के बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी, कहा- 'मेरी किडनी बेचनी पड़ेगी'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों बिजली के बिल को लेकर विवाद चल रहा है. कई स्टार्स के बिजली के बिल भारी भरकम आए हैं और उन्होंने इस बारे में बात की है. इस लिस्ट में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, सोहा अली खान, राज कुंद्रा और हुमा कुरैशी जैसे सितारे शामिल थे और अब इसी लिस्ट में एक नया काम सामने आया है जो एक्टर अरशद वारसी का है. उन्होंने हाल ही में यह दावा किया था कि उनका बिजली बिल 1 लाख से ज्यादा रुपये का आया है.

जी हाँ, वहीं उनका अपने घर के बढ़े हुए बिजली के बिल को देखने के बाद बहुत ही मजेदार रिस्पांस आया. जी दरअसल, एक्टर अरशद वारसी ने अपने बिल को देखने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, "जनता कृप्या मेरी पेंटिंग खरीदो, मुझे अपने अडानी का बिजली बिल भरना है.अपने अगले बिल के लिए मुझे किडनी को रखना होगा." वैसे अरशद वारसी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं हुए हैं. जी दरअसल एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स और उनके दोस्त कमेंट्स में बहुत कुछ लिख रहे हैं. हाल ही में एक शख्स ने अरशद वारसी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "लेकिन सर आपकी पेंटिंग खरीदने के लिए मुझे मेरी किडनी बेचनी पड़ेगी."

वहीं शख्स के इस ट्वीट पर एक्टर ने हंसते हुए ट्वीट किया है. वैसे अरशद से पहले कई स्टार्स ने ट्वीट किये हैं जो उनके बिजली के बिल को लेकर रहे हैं और उनके ट्वीट्स पर भी लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी.

फिल्म 'मर्डर' के चक्कर में विवादों में फंसे राम गोपाल वर्मा

अरबाज, सोहेल, सलमान किसे पसंद करती हैं यूलिया? दिया जवाब

सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, ट्विटर पर दिखी लोगों की बेताबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -