एडल्ट कॉमेडी फिल्म के लिए 'सर्किट' ने कहा ना, बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड में कई फिल्में बनती हैं, बात करें कॉमेडी फिल्म की तो उसमें दो तरह की कॉमेडी होती हैं. एक सिंपल कॉमेडी और एडल्ट कॉमेडी, जो अक्सर कई लोगों को पसंद आती हैं. लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें एडल्ट कॉमेडी पसंद नहीं है और न ही वो करना चाहेंगे. ऐसे ही एक एक्टर में बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एडल्ट कॉमेडी के लिए मना कर दिया है.
 
बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म 'मुन्‍ना भाई एमबीबीएस' वो फिल्म है जो जितनी बार भी देखि जाए बोर नहीं होते. वह लोगों के जेहन में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे. हर तरह उस फिल्‍म में निभाए गए उनके किरदार (सर्किट) की काफी चर्चा रही. यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर अरशद वारसी की जिन्होंने अपने किरदार से सभी को हंसा कर लोटपोट कर दिया है. ऐसे में जब बात व्‍यस्‍क कॉमिडी जॉनर की आई तो अरशद वारसी का कहना है कि वह कभी भी व्यस्क कॉमिडी नहीं करेंगे. उन्‍होंने बताया कि वह इस तरह की फिल्‍मों को लेकर सहज नहीं है. इतना ही नहीं वो बोले 'मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्‍चे मुझे व्‍यस्‍क कॉमिडी करते हुए देखें.'

इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैं व्यस्क कॉमिडी नहीं करूंगा क्योंकि मैं उसे करने में सहज नहीं हूं. मैं कभी था भी नहीं और भविष्य में भी मैं खुद को यह करता नहीं देखता. मुझे कोई दिक्कत नहीं अगर दूसरे लोग व्यस्क कॉमिडी कर रहे हैं. साथ ही मैं इससे उन्हें लेकर कोई राय नहीं बनाता. कई बार मैं खुद भी इसे देखता हूं लेकिन मैं इसे कर नहीं सकता. ना केवल इसलिए कि मैं इसे करने में सहज नहीं हूं बल्कि इसलिए भी क्योंकि मेरे भी बच्चे हैं. मैं नहीं चाहता कि वह मुझे ऐसा करता देखें.' आपने देखा ही है अब तक उन्होंने सिंपल कॉमेडी फिल्म ही की है जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई है. 

Box office collection : 'टोटल धमाल' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

भंसाली की फिल्म में अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं सलमान

Luka Chuppi Collection : अपनी पुरानी फिल्मों को पीछे छोड़ रही कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -