सर्किट के साथ हुआ हादसा, पहुंचाए गए अस्‍पताल
सर्किट के साथ हुआ हादसा, पहुंचाए गए अस्‍पताल
Share:

बॉलीवुड के सर्किट बोले तो हमारे अरशद वारसी साहब जो के जल्द ही हमे एक बार फिर से हंसने व हँसाने के लिए तैयार है. अरशद वारसी जो के अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में हमे नजर आने वाले है इस फिल्म में अरशद वारसी के भी अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज कलाकार हमे नजर आने वाले है. फिल्म का निर्देशन भी किया है रोहित शेट्टी ने जो के पहले भी इस सीरीज की फिल्मो का निर्माण कर चुके है.

आपको बता दे की जब से गोलमाल फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. जिसका कारण है की फिल्म के कलाकारों का लगातार सोशल मीडिया से जुड़ा होना. हाल ही में अरशद वारसी के बारे में पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को घुटने में चोट लग गई है.

अस्पताल में अरशद वारसी को भर्ती कराया गया है. उन्हें दो सप्ताह तक आराम की सलाह दी गई है. अभिनेता ने मुंबई से एक संदेश में कहा, “मैं टैंगो नृत्य कर रहा था, जब मुझे चोट लग गई. मुझे दो सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी गई है, जो मेरे लिए बहुत मुश्किल है. बहुत दवाइयां लेनी पड़ रही हैं.” 49 वर्षीय अभिनेता ने बुधवार को टिवट्र पर एक पोस्ट में लिखा, “कल घुटने में चोट लगी, अस्पताल में हूं.. ठीक हो रहा हूं.' 
 
 

इस फिल्म के लिए में काफी नर्वस थी, काजोल

Tubelight से निकली 160.58 करोड़ की झिलमिलाती रौशनी...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -