पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद तीन साल बेरोजगार रहे थे अरशद, पत्नी ने दिया था साथ

बॉलीवुड में कॉमेडियन एक्टर के रूप में पहचाने जाने वाले अरशद वारसी का आज जन्मदिन है. जी हाँ, अरशद को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में डंडार जगह बनाई है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुडी कुछ ऐसी बातें जो आप नहीं जानते होंगे. अरशद ने फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में काम किया और इसी फिल्म के बाद वह सर्किट नाम से फेमस हो गए.

अरशद वारसी ने साल 1996 में फिल्म तेरे मेरे सपने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब तक वह अपने करियर को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं. जी दरअसल उन्होंने अब तक अपने उस दर्द को बयां किया जब उन्हें काम के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी थीं. एक बार अरशद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ''उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के बैनर ABCL तले बनी फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से की थी. ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद अरशद तीन साल बेरोजगार रहे थे.'' इसी के साथ उस दौरान अरशद ने बताया था कि, ''तीन साल तक उन्हें किसी ने काम नहीं दिया. वो दर-दर काम के लिए भटकते रहे. इस दौरान उनकी पत्नी मारिया गोरेटी ने उनका बहुत साथ दिया.''

आप सभी को बता दें कि यह सब बातें उन्होंने अपनी फिल्म 'इरादा' के लॉन्च के दौरान कही थी. अरशद ने बताया था कि, ''उन दिनों मारिया नौकरी कर रही थी. जिसके चलते उनका घर ठीक-ठाक चलता रहा. वो अपनी बीवी का शुक्रिया अदा करना कभी नहीं भूलते हैं.'' जी दरअसल राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस ने अरशद की किस्मत को फिर से चमका दिया था और उसके बाद से वह कई फिल्मों में नजर आए. आप सभी ने अरशद कोआखिरी बार फिल्म टोटल धमाल में देखा होगा जहाँ उनकी एक्टिंग को लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

इस वजह से हुई रणजीत की मौत, भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार

पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -