कम्यूनिटी शील्ड का पुरस्कार इस खिलाड़ी ने किया अपने नाम
कम्यूनिटी शील्ड का पुरस्कार इस खिलाड़ी ने किया अपने नाम
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ग्रसित है, तथा इसका प्रभाव दुनिया के कई क्षेत्रों पर पड़ा है. साथ ही दिन-प्रतिदिन दुनिया में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ते ही जा रहा है. वही इस बीच लम्बे समय से बंद खेलों में पियरे-एमरिक ऑबामेयांग के बेहतरीन खेल से आर्सेनल ने कम्यूनिटी शील्ड का पुरस्कार अपने नाम किया. शनिवार को खेले गए अंतिम मुकाबले में पेनल्टी शूटआउट में आर्सेनल ने लीवरपूल को 5-4 से पराजित किया, तथा ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमाया.

वही कोरोना महामारी की वजह से वेंबले स्टेडियम में ऑडियंस के बिना खेले गए इस मुकाबले में ऑबामेयांग ने मैच के 12वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई. किन्तु लीवरपूल के लिए तकुमि मिनामिनो ने 73वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 से एक सामान कर दिया. ऑबामेयांग ने इसके पश्चात् पेनल्टी शूटआउट में निर्णायक गोल कर टीम को 5-4 से सफलता प्राप्त करा दी.

वही इस बीच दुनिया में कोरोना के कारण कई खेलों पर भारी असर पड़ा है, संक्रमण के चलते कई खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस ले लिए है. साथ ही इसकी चपेट में दुनिया के कई खिलाडी आ चुके है. अतः आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे तब कही जाकर स्थिति सामान्य हो पाएगी.

2013 के बाद किसी ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रॉ का मुकाबला जीतने वाला पहला भारतीय प्लेयर बना ये खिलाड़ी

पीवी सिंधु ने लिया बड़ा फैसला

विनेश फोगाट ने कोरोना संक्रमण को दी मात, दो बार टेस्ट आया नेगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -