MP: स्कूल बस में छुपकर निकली बारात लेकिन पहुंच गई पुलिस थाने, जानिए क्या है मामला

May 04 2021 11:06 AM
MP: स्कूल बस में छुपकर निकली बारात लेकिन पहुंच गई पुलिस थाने, जानिए क्या है मामला

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसे में यहाँ पूरे प्रदेश में कोरोना जनता कर्फ्यू या लॉकडाउन चल रहा है। लेकिन कुछ लोग अब भी ऐसे हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। यहाँ कई लोग हैं जो पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शादी में बारात लेकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे प्रशासन द्वारा तय संख्या से ज्यादा बाराती पुलिस के मेहमान बन बैठे। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जबलपुर जिले के माढोताल थाना क्षेत्र का है।

यहाँ पर एक स्कूल बस में सवार बाराती वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले और बारात जबलपुर के घमापुर कुम्हारी मोहल्ला जा रही थी। बस में सवार बाराती धमकड़ी बेलखाडू गांव से आ रहे थे। इसी बीच पुलिस चेकिंग पर थी और उन्होंने कटंगी बाईपास पर बारातियों से भरी बस को रोका। उसके बाद उन्होंने बीएस में चढ़कर देखा तो बस में खचाखच बारातियों की भीड़ भरी हुई थी। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया है कि ''इस दौरान बारातियों समेत बस को पकड़कर थाने ले आई। जहां बारातियों को कोरोना संक्रमण के दौरान बनाई अस्थाई जेल भेज दिया गया है। जबकि बस को जब्त करके सीज कर दिया गया है।''

इसके अलावा पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी की धारा 188 समेत आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल दरियादिली दिखाते हुए दूल्हा दुल्हन को छोड़ दिया गया है।

किल्लत के बीच गायब हुए 300 ऑक्सीजन सिलेंडर, मचा भारी हंगामा

मिजोरम में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए फिर इतने केस

सोनू सूद के सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा, सरकार से की ये अपील