चोर ने जिसे लूटा उसके ही साथ में सेल्फ़ी की ख्वाहिश व्यक्त की

Jan 05 2016 05:30 PM
चोर ने जिसे लूटा उसके ही साथ में सेल्फ़ी की ख्वाहिश व्यक्त की

केलिफोर्निया: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक पुलिस ने एक चोर को पकड़कर उसकी एक ख्वाहिश को पूरा किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम अमेरिका के कैलीफोर्निया का है। बता दे की इस मामले में पुलिस ने डकैती के आरोप में अल्मांजा नाम के एक व्यक्ति को अपनी हिरासत में लिया है. तथा इस दौरान इस चोर ने पुलिस के समक्ष जेल में जाने से पूर्व उस महिला के साथ में सेल्फी लेने की ख्वाहिश की जिसके साथ में उसने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

इस दौरान पुलिस इस अपराधी को उस महिला के पास में ले गए जिसको उसने लूटा था फिर इस महिला ने भी इस लुटेरे के साथ में सेल्फ़ी के लिए हामी भर दी. पुलिस ने इस मामले में आगे कहा कि हम इस सेल्फी के द्वारा उसके और भी बहुत से साथी है जो कि फरार हो गए थे. पुलिस ने कहा कि हम इस सेल्फ़ी के द्वारा उसके बाकी साथियों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे। बता दे कि इन लोगों ने लवर प्वाइंट पार्क में चार नागरिकों के साथ में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था.

अल्मांजा के बाकी साथी अभी पुलिस की गिरफ्त में नही आए हैं। पुलिस ने आरोपी के साथ में सेल्फी के प्रश्न पर कहा है कि इसके द्वारा हमारा मकसद लोगों के आचरण में सुधार लाना है, अगर ऐसा करने से उस चोर को अपने आप पर पछतावा होता है व यह आगे निकट भविष्य में असामाजिक गतिविधियों में शामिल नहीं होता है तो सेल्फी के लिए परमीशन देने में  गलत क्या है.