खालिस्तानी आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा, अब भारत में आतंक फैलाने के लिए ये कर रहा 'पाक'
खालिस्तानी आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा, अब भारत में आतंक फैलाने के लिए ये कर रहा 'पाक'
Share:

अमृतसर:  जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की वजह से बौखलाया पाकिस्‍तान अब पंजाब में माहौल खराब करने का प्रयास कर रहा है. गिरफ्तार खालिस्तानी आतंकवादियों ने पुलिस की पूछताछ में कबूला है कि पाकिस्तान, पंजाब में मानव रहित ड्रोन के माध्यम से हथियारों की सप्लाई कर रहा है. इसके साथ ही आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए पाक पंजाब के युवाओं का ही इस्तेमाल कर रहा है. हाल ही में खालिस्तान समर्थक दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने कई बड़े खुलासे करके पुलिस और जांच एजेंसियों की नींद उड़ा दी है.   

अमृतसर में काउंटर इंटेलिजेंस डीएसपी बलबीर सिंह ने बताया है कि 22 सितंबर को खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के 4 आतंकियों को पकड़ा गया था. आतंकवादियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 2 पाकिस्तानी ड्रोन अमृतसर जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं. पड़ताल करने पर ड्रोन के कुछ हिस्सों को बरामद किया गया है. बरामद ड्रोन की वहन क्षमता 5-6 किलोग्राम है.

भारत के खिलाफ सभी वैश्विक मंचों पर साजिश रचने में विफल पाकिस्तान को आखिरकार फिर से आतंक का सहारा लेना पड़ रहा है. इससे पहले जर्मनी में बैठे आतंकी गुरमीत सिंह बग्गा और रणजीत नीटा की शह पर पाकिस्तान से पंजाब के तरनतारन जिले में ड्रोन के माध्यम से झब्बाल इलाके में हथियार गिराए गए थे. इसी सितंबर माह में ही 4 दिन में 8 बार पंजाब सीमा में ड्रोन से हथियार भेजे गए हैं.

National Institute of Epidemiology में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 48000 रु

प्रोजेक्ट साइंटिस्ट के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए कैसे करे आवेदन

सोने के दामों ने फिर दिया झटका, चांदी के रेट में दर्ज की गई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -