रोजगार दिलवाने की आड़ बेरोजगारों से लुटे 50 लाख रुपए
रोजगार दिलवाने की आड़ बेरोजगारों से लुटे 50 लाख रुपए
Share:

उत्तराखंड: एसटीएफ ने देहरादून में फर्जी कॉल सेंटर चला रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी डिफेंस कॉलोनी में पिछले डेढ़ सालों से कॉल सेंटर चला रहे थे, और  युवाओ को रोजगार दिलवाने के लालच में उनसे अपने बैंक अकाउंट में पैसा जमा करवा लेते थे. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच रही है.
  
बताया जा रहा है कि ये तीनो आरोपी को रोजगार दिलवाने की आड़ में उनसे अपने आकउंट में पैसे जमा करवाते थे उसके बाद वहा से फरार हो जाते है. इन आरोपियों के अकाउंट से पुलिस को लगभग पचास लाख रुपए बरामद हुए है. इस मसले पर एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि, कुछ दिनों पहले  जानकारी मिली थी कि, देहरादून में कॉल सेंटर के तीन संचालक मुंबई, आंध्र प्रदेश, केरल सहित कई राज्यों के युवाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर ठग रहे हैं.
 
जिसके बाद एसटीएफ ने टीम बनाकर तीनों युवकों को डिफेंस कॉलोनी से धर दबोचा. पुलिस ने  बताया कि आरोपी युवक वेबसाइट पर बेरोजगारों से पहले संपर्क करते थे और फिर उनसे पहले 1900 रुपए बतौर रजिस्ट्रेशन फीस लेते थे, उसके बाद धीरे-धीरे उनसे अकाउंट खोलने से लेकर कई चीजों के पैसे हड़प लेते थे. एसटीएफ ने उसने पास से लैपटॉप, प्रिंटर के साथ कई मोबाइल फोन, पांच बैंक अकाउंट स्टेटमेंट्स, सिम कार्ड सहित और भी कई सारे दस्तावेज हासिल किये हैं.

दो महिलाओ की हत्या कर आरोपी ने लगाई फांसी

ऊंचाई तक पहुंचने का सपना देखने वाला, 23 वी मंजिल से गिरा

लड़की होने का मतलब ये नहीं कि उसका रेप हो


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -