चुनाव में बेन के बावजूद दिखें नवाज शरीफ के दामाद, हुए गिरफ्तार
चुनाव में बेन के बावजूद दिखें नवाज शरीफ के दामाद, हुए गिरफ्तार
Share:

पाकिस्तान:  पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. रावलपिंडी के गैरिसन सिटी में कैप्टन मोहम्मद सफदर जैसे ही एक रैली का नेतृत्व करने आए उन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. वह पनामा पेपर मामले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषसिद्धि के दो दिन बाद अपने समर्थकों की रैली का नेतृत्व करने के लिए नाटकीय रूप से वह रावलपिंडी में नजर आए थे. 

बता दें कि मुहम्मद सफदर, उनकी पत्नी मरियम और शरीफ को शुक्रवार को एवेनफील्ड संपत्ति मामले में कैद की सजा सुनाई गई थी. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सफदर, उनकी पत्नी मरयम और शरीफ को शुक्रवार को जेल की सजा दी गई थी. इस्लामाबाद की फैसला कर रही अदालत ने 68 वर्षीय शरीफ को आय से अधिक संपत्ति के मामले में 10 साल की और उनकी बेटी मरियम को 7 साल की सजा सुनाई गई थी.

 

इसके अलावा मामले में नवाज़ के दामाद सफदर को नेब का सहयोग न करने के मामले में एक साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई थी. फैसले के बाद वह छुप गए थे. इसके बाद नैब के अफसरों ने रविवार को रावलपिंडी में पार्टी की एक रैली के दौरान सफदर को गिरफ्तार कर लिया है.

कोच फर्नांडो हिएरो तोड़ेंगे स्पेन से नाता

दीपा करमाकर की गोल्ड से हुई तुर्की में वापसी

फीफा 2018:गोल्डन बूट पर इंग्लैंड के केन की कड़ी पकड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -