अर्पिता ने आलोचकों को लताड़ा......

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा जिन्होंने अभी हाल ही में अपनी पहली संतान को जन्म दिया है. तथा अर्पिता के बेटे के जन्म के बाद से ही अर्पिता व आयुष के घर पर ख़ुशी का माहौल बना हुआ है. 30 मार्च को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। अर्पिता व आयुष ने अपने बेटे का नाम आहिल रखा है तथा अपने घर पर आहिल के साथ में उसकी माँ अर्पिता आजकल उसको संभालने में ही अपना अधिकतर समय बिता रही है. अभी अर्पिता के बारे में सुनने में आया है की हाल ही में अर्पिता ने अपने आलोचकों को इंस्टाग्राम पर अपने शानदार मैसेज के जरिए खरी खरी सुनाई है. जिसका उनके फैन्स ने सर्मथन भी किया.

अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपने संदेश की यह तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान की बहन अर्पिता ने आलोचकों को लताड़ते हुए लिखा है, 'मेरे फैन्स से मैं गुजारिश करूंगी कि वह इन(आलोचकों) बेराजगार, असुरक्ष‍ित और जलन से भरे लोगों की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देकर अपना टाइम खराब ना करें. इन जैसे लोगों को नजरअंदाज करें, इनके कमेंट्स पर रिएक्ट करके इन्हें तवज्जो नहीं दी जानी चाहिए.

इन जैसे लोगों को नजरअंदाज करें, इनके कमेंट्स पर रिएक्ट करके इन्हें तवज्जो नहीं दी जानी चाहिए. और वह लोग जिन्हें इन नीचे लिखी बातों से दिक्कत है: मेरी तस्वीरें, मेरा वजन, मेरा रंग और मैं अपने बच्चे और पति के साथ क्या कर रही हूं, और कैसे मैं अपने और पति की देखभाल कर रही हूं और मेरा लाइफस्टाइल. अभी वैसे भी इस मसले पर अर्पिता के चहेते ब्रदर सलमान खान की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. सलमान खान अपनी फिल्म सुल्तान में आजकल खासा व्यस्त है.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -