बहन की बेटी को लेकर सोहेल खान ने की मस्ती, वायरल हो रही तस्वीर
बहन की बेटी को लेकर सोहेल खान ने की मस्ती, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने दोनों बच्चों अहिल और आयत के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं जो आप देखते ही होंगे. अर्पिता अपने बच्चों के कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वैसे अब हाल ही में अर्पिता ने आयत और सोहेल खान की फोटो शेयर की है और आप देख सकते हैं इस फोटो में अर्पिता ने कोरोना वायरस से बचने के लिए आयत को फेस शील्ड पहनाया हुआ है. इसी के साथ ही आयत को गोद में उठाते हुए सोहेल के चेहरे पर जो स्माइल है वो काफी प्यारी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@realbollywoodstars) on

वैसे इन दिनों अर्पिता और आयुष शर्मा मनाली में हैं और वहां पूरा परिवार साथ में एंजॉय कर रहा है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन दिनों सलमान खान के जीजा आयुष मनाली से फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं जो बेहतरीन है. वैसे आपको याद हो बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर बहन अर्पिता शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और सलमान के लिए बहन अर्पिता की ओर से यह बर्थडे गिफ्ट था.

वहीं घर आईं खुशियों के बारे में फैन्स को जानकारी देते हुए सलमान ने एक ट्वीट किया था जो बेहतरीन था. उस समय ट्वीट करते हुए सलमान ने लिखा था कि 'इस खूबसूरत दुनिया में आने के लिए हम सभी आपका स्वागत करते हैं. धन्यवाद अर्पिता और आयुष मुझे और परिवार को मेरे जन्मदिन पर दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा देने के लिए. जो लोग इस ट्वीट को पढ़ रहे हैं या पढ़ेंगे वह आयत को दुआएं दें. उम्मीद करते हैं कि ये हम सभी का नाम रोशन करे. आप सभी का शुक्रिया इतना प्यार और इज्जत देने के लिए. आप सभी साथ रहे, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. ' सलमान के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही राधे में दिखाई देने वाले हैं.

सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फिर टूटा गम का पहाड़, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण की पत्नी दिव्या, कहा - '5 रुपए में गाना गाता था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -