पति की बॉलीवुड एंट्री पर अर्पिता ने जताई ख़ुशी
पति की बॉलीवुड एंट्री पर अर्पिता ने जताई ख़ुशी
Share:

हाल ही में सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लांच करने की पूरी तैयारियां कर ली है. इस बात पर सल्लू मिया की छोटी बहन अर्पिता अपने पति के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी खुश नजर आ रही है. अर्पिता आयुष की आने वाली फिल्म के लिए काफी उत्साहित है. अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए अर्पिता ने कहा कि, "मैं खुश और एक्साइटेड हूं, मुझे पता है कि आप गर्व महसूस करेंगे. आयुष को प्यार."

आपको बता दे सलमान अपने जीजा आयुष को सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के बैनर तले बनने वाली फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री दिलवाने जा रहे है. सलमान खान ने आयुष के बॉलीवुड डेब्यू की खबर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर की थी. जिसके बाद सलमान, रितेश देशमुख, सोनम कपूर, करण जौहर, अरबाज खान, वरुण धवन और सोहा अली खान ने आयुष को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए बधाईया भी दी.

फिल्म का नाम और इसकी स्टार कास्ट अब तक तय नहीं हुई है. लेकिन सुनने में आया है कि आयुष की ये फिल्म अभिषेक मीनावाला के डायरेक्शन में बनेगी. वैसे इस बात का ऐलान तो सल्लू मिया ने खुद ही कर दिया था कि वह आयुष को एक लवस्टोरी बेस्ड फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करवाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जीजा को लांच किया, तो सल्लू मिया पर लगा भाई-भतीजावाद का आरोप

फैंस ने कहा Happy Birthday बिगबी...

ऋतिक ने किया उनके और सुजैन के तलाक का बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -