4 लाख लोग लौटे बेंगलुरु, बस स्टैंड पर 2 लाख लोग अभी भी कर रहे इंतजार
4 लाख लोग लौटे बेंगलुरु, बस स्टैंड पर 2 लाख लोग अभी भी कर रहे इंतजार
Share:

कर्नाटक परिवहन विभाग ने आकलन किया है कि कम से कम चार लाख लोग बस से बेंगलुरु रवाना हो गए हैं और अन्य दो लाख अभी भी विभिन्न बस स्टेशनों में अपने गृहनगर वापस जाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। बस स्टैंडों पर एक आम नजारा श्रम ठेकेदारों का है जो श्रमिकों को मनाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं जबकि परिवहन अधिकारी और पुलिस लगातार लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल कर लोगों को मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कह रहे थे।

परिवहन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, भीड़ इतनी भारी थी कि बसें फुल हो गईं, जिसमें करीब तीन लाख लोग राज्य परिवहन निगम की बसों पर बेंगलुरु जा रहे थे और एक लाख से अधिक लोग निजी परिवहन का इस्तेमाल कर रहे थे। राजसी बस स्टैंड के एक यातायात अधिकारी ने कहा, "भले ही कुछ श्रम ठेकेदारों ने कुछ श्रमिकों को अपने साथ बनाए रखने में सफलता हासिल की हो लेकिन नीले कॉलर कार्यबल के बड़े वर्ग बेंगलुरु छोड़ने के अपने फैसले पर अडिग रहे।

श्रमिक ठेकेदार सोमशेखर गौड़ा ने बताया कि श्रमिकों का रख-रखाव करना काफी मुश्किल हो गया है। पिछले दो दिनों से, मैं यशवंतपुरा बस स्टैंड पर और बाजार यार्ड के सामने डेरा डाले हुए है, जहां से कई जा रहे है और एक आम बात कहने के लिए-वे महामारी के दौरान अपने बच्चों की जान जोखिम में नहीं डाल सकते हैं।

देश में कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ResignModi, फेसबुक ने किया ब्लॉक...

शादी समारोह के दौरान किया कोरोना मानदंडों का उल्लंघन, लगा 50000 रुपये का जुर्माना

बंगाल चुनाव में 11 बजे तक 37.80 फीसद मतदान, 35 सीटों पर वोटिंग जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -