सेलिब्रिटी अप्रेंटिस को होस्ट नहीं करेंगे आर्नोल्ड श्वार्जनेगर
सेलिब्रिटी अप्रेंटिस को होस्ट नहीं करेंगे आर्नोल्ड श्वार्जनेगर
Share:

आर्नोल्ड श्वार्जनेगर अब "The New Celebrity Apprentice" को होस्ट नहीं करेंगे। उन्होंने शुक्रवार को ही यह घोषणा कि के अब वो इस प्रोग्राम में काम नहीं करेंगे और इसके लिए उन्होंने अमेरिका के प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प को सबसे बड़ा कारण बताया है जिनकी वजह से इस शो की परफॉरमेंस पर बहुत बुरा असर पड़ा.

आर्नोल्ड ने कहा की वो एनबीसी और निर्माता मार्क बर्नेट के साथ ऐसे शो पर काम नहीं करनेगे जिसमे कोई बैगेज नहीं है. श्वार्जनेगर ने इस शो में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की जगह होस्ट की जिम्मेदारी संभाली थी लेकिन ट्रम्प इस शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बने रहे. राष्ट्रपित ने कई बार इस शो की खराब परफॉर्मेन्स के लिए श्वार्जनेगर पर टौंट मारे थे. उन्होंने शो की गिरती रेटिंग के लिए श्वार्जनेगर को पूरी तरह जिम्मेदार बताया और नेशनल प्रेयर ब्रेकफास्ट के दौरान भी श्वार्जनेगर का काफी मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा कि ट्रम्प इस शो में किसी ना किसी रूप से जुड़े हुए हैं इसलिए ही लोग इस शो को देखना या शो का हिस्सा बनना पसंद नहीं करते हैं.

श्वार्जनेगर के इस शो में होस्ट बनने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर पर इस शो की खराब रेटिंग के बारे में बताया था और कहा था की जब वो इसे होस्ट करते थे तो इसकी रेटिंग बहुत ऊँची थी. श्वार्जनेगर ने भी इसके जवाब में सोशल मीडिया पर लिखा था कि ट्रम्प को जितनी फ़िक्र इस शो की रेटिंग की है अगर उतनी फ़िक्र वो अमेरिका के लोगो की करें तो बहुत अच्छा होगा।

निकी मिनाज को हौंसला दे रहे हैं फ्यूचर

यहां 'शर्म' वहां 'बेशर्म'

जस्टिन की यादों को भूलकर नए रिलेशनशिप में है हैली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -