सेना के जवान की पत्नी और बेटी लापता
सेना के जवान की पत्नी और बेटी लापता
Share:

महाराष्ट्र : देश की सीमा पर खड़े सैनिक अपने घर और परिवार को छोड़कर देश की रक्षा करते है, लेकिन उनके घर-परिवार पर भी मुसीबते आ जाती है, ऐसे ही एक भारतीय सैनिक के परिवार पर मुसीबत आ गयी है. अरुणाचल प्रदेश में टेंगा हिल पर तैनात सेना के जवान अनिल आसाराम गोंडगे की पत्नी स्वप्ना और उसकी एक साल की बेटी 20 सितंबर से लापता हैं, उनका कोई पता नहीं चल रहा है. अनिल 18 वर्षों से सेना में बतौर नायक पदस्थ हैं, उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी और बेटी गांव के पास के मंदिर गयी थी जहां से वे दोनों वापिस नहीं लोटी.

उल्लेखनीय है कि माँ बेटी 20 सितंबर दोपहर 4 बजे गांव के पास के नागबाबा मंदिर में दर्शन के लिए गई थी, उनके वापिस न लौटने पर परिवार वालो ने पूरा गांव छान मारा, लेकिन उनका कही पता नहीं चला. जिसके चलते जवान अनिल भी 12 अक्टूबर को बेटे के साथ पैतृक गांव सेलू आ गए. उन्होंने बोंबिल जिले के रूपा पुलिस थाने में दोनों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को अनिल ने बताया कि उनके ससुर और भाभी के मोबाइल पर एक-एक मिस्ड कॉल आया था, लेकिन बाद में कॉल करने पर कोई जवाब नहीं मिला, वह किसी ट्रैवल कंपनी का नंबर था. जिसके बाद उनके पास 5 अक्टूबर को भी एक ब्लैंक कॉल आया था.  

अनिल ने अपनी पत्नी और बेटी के लापता होने की सूचना ट्विटर के जरिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और मुख्यमंत्री फडणवीस को दी है, साथ ही सभी डॉक्यूमेंट भेजे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जम्मू -कश्मीर में दो गरूड़ कमांडो शहीद

प्लास्टिक बैग में सैनिकों के शव देख गुस्साए लोग

पाक ने की फिर नापाक हरकत, भारतीय सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

8th,10th,12th पास के लिए इंडियन आर्मी में नौकरी का सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -