तटस्थता के अपने दावे को अनिश्चित बना रही सेना की चुप्पी: पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट पार्टी
तटस्थता के अपने दावे को अनिश्चित बना रही सेना की चुप्पी: पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट पार्टी
Share:

इस्लामाबाद: विपक्षी पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) ने सैन्य नेतृत्व से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास मत में कथित विदेशी साजिश पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा है और दावा किया है कि रिपोर्टों के अनुसार, चुप्पी से सेना की तटस्थता के दावे पर संदेह है।

विपक्षी गठबंधन के अध्यक्ष मौलाना फजलुर रहमान ने पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ के साथ पीडीएम की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में टिप्पणी की कि अगर सुप्रीम कोर्ट उनके खिलाफ फैसला सुनाता है, तो उन्हें जनता की अदालत में अपील करने का अधिकार है।

मौलाना ने दावा किया कि उनके और शरीफ के अलावा पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने 31 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की बैठक में भाग लेने वाले सैन्य प्रतिनिधियों से अपने विचार व्यक्त करने के लिए कहा था।

पीडीएम नेता ने कहा कि एकीकृत विपक्ष कभी भी डिप्टी स्पीकर के नाजायज फैसले को स्वीकार नहीं करेगा, और देश अराजकता के कगार पर है। हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा कि अगर पीटीआई टकराव चाहती है, तो वे ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा मामले की सुनवाई में देरी उन लोगों को प्रोत्साहित कर रही है जिन्होंने संविधान का उल्लंघन किया है।

विश्व स्वास्थ्य दिवस: आयुष मंत्रालय ने लाल किले पर 'योग उत्सव' का आयोजन किया

जापान हिरोशिमा मरीना में पैरा वर्ल्ड सेलिंग चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा

लेबनान के प्रधानमंत्री ने देश को बचाने के लिए क्रॉस-पार्टी सहयोग का आह्वान किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -