दर्दनाक हादसा: सेना के ट्रक से हुई कार की जोरदार टक्कर, कार काटकर निकाले गए शव

May 05 2021 09:14 AM
दर्दनाक हादसा: सेना के ट्रक से हुई कार की जोरदार टक्कर, कार काटकर निकाले गए शव

हजारीबाग: कई दिनों से देश भर में बढ़ते जा रहे घटना के सिलसिले अब व्यापक रूप ले चुके है, हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो रहा है, वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।  यूपी के गाजीपुर से बंगाल के बर्नपुर जा रही एक कार की हजारीबाग के बरकट्ठा थाना इलाके के सोनहाराखुर्द में सेना के ट्रक से भिड़ंत होने से हाहाकार मच गया। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि इसमें कार सवार 3 लोगों की जान चली गई। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। कहा जा रहा है कि सेना का ट्रक यूपी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रहा था। मृतकों में एक महिला भी शामिल है।

कार काटकर निकालने पड़े शव: जंहा इस बात का पता चला है कि हजारीबाग के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी नाजिर अख्तर ने कहा कि हादसा इतना खतरनाक था कि कार से शवों को बाहर निकालने में कल देर रात भारी मशक्कत करनी पड़ी। आखिर कार को काट कर ही सभी के शव बाहर निकाले जा सके।

दुर्घटना की जांच जारी: मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा है कि सुबह सभी शव अंत्य परीक्षण के लिए हॉस्पिटल भेजे गये और दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले जाय जा चुका है। दुर्घटना की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है।

डॉ. फिलिप ने दुनिया को कहा अलविदा

दादर में मुंबई का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र हुआ शुरू

कोरोना वायरस के कारण क्या टल जाएगा ममता का शपथ ग्रहण समाहरोह