सेना जल्द प्रारंभ करेगी सर्चिंग अभियान
सेना जल्द प्रारंभ करेगी सर्चिंग अभियान
Share:

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के मेंढर में पाकिस्तान द्वारा किए गए हमले और भारतीय सेना व बीएसएफ के सैन्यकर्मी के शव के साथ बर्बरता करने के मामले में भारतीय थल सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि इस तरह की घटना होती है तो फिर भारत इसका जवाब देता है। उन्होंने सेना की कार्रवाई को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी लेकिन कहा कि सेना अपने कदम के बारे में जानकारी नहीं देती है मगर जब आॅपरेशन पूरा हो जाता है तो बता देती है।

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर एक्शन टीम के लड़ाकों ने इस सप्ताह का प्रारंभ भारतीय सीमा में दाखिल होकर किया। सेना के दो जवानों के शवों को क्षत विक्षत कर दिया गया था। दरअसल सेना ने अपने एक बयान को लेकर कहा कि कृष्णा घाटी के सेक्टर में एलओसी के समीप दो फाॅरवर्ड पोस्ट पर पाकिस्तान की सेना की ओर से राॅकेट और मोर्टार से फायरिंग की।

इस दौरान पाकिस्तान के दो पोस्ट पर पैट्रोल आॅपरेटिंग पर बैट एक्शन लिया गया। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि सेना पाकिस्तान के इस तरह के हमलों का जवाब देगी। सेना उन आरोपियों को तलाश रही है जो कि बैंक लूट में और हथियारों को लूटने में सक्रिय थे। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सुरक्षा बलों का सर्चिंग अभियान प्रारंभ किया गया है। जम्मू कश्मीर के शोपियां में 20 से भी अधिक गावों को घेर लिया गया था। इस तरह से आतंकियों की तलाश की गई थी।

बढ़ेगी सेना की ताकत, ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल का दूसरा सफल परीक्षण

भारत ने पाकिस्तान के 50 स्टूडेंट्स लौटाए

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -