बच्चे को बचाने गोलीयों की बौछार के बीच कुदा सेना का जवान, वीडियों में दिखा भयानक नजारा

Jul 01 2020 01:59 PM
बच्चे को बचाने गोलीयों की बौछार के बीच कुदा सेना का जवान, वीडियों में दिखा भयानक नजारा

कोरोना काल में जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF की टीम पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया. जबकि एक आम नागरिक ने अपनी जान गवा दी है. इसके अलावा एक ऐसी वीडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने सबके दिल को छू लिया है. आतंकी हमले के बीच एक तीन साल का मासूम रोते हुए सेना की गाड़ी से जा रहा है. वहीं एक तस्वीर में एक जवान आतंकियों की गोली से बचाने के लिए एक बच्चे को हाथ में लेकर उसे सुरक्षित स्थान पर ले जा रहा है. हमले से घबराया बच्चा रो रोकर मां के पास जाने की रट लगाए हुए है. वीडियो में 3 साल के बच्चे का आतंकी हमले का अनुभव देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा.

नहीं बनी है कोरोना की वैक्सीन, इन सावधानियों की मदद से रह सकते सुरक्षित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की. इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया और एक नागरिक की मौत हो गई. इसके अलावा तीन जवान घायल हुए. जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी की जा रही है.

तेजी से बढ़ रहे साइबर अटैक, भोले-भाले लोगों को बनाया जा रहा शिकार

इसके अलावा आतंकियों की गोलीबारी के दौरान आई यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जवान इस फोटो में बच्चे से बात भी कर रहा है. बच्चे के चेहरे की मासूमियत और जवान की उससे बाद करते हुई तस्वीर छू रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले आतंकियों ने एक सीआरपीएफ के जवान और एक 3 साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वाघमा के बिजबेहरा में हुई इस घटना में शामिल आतंकियों को जवानों के कल ढेर कर बदला ले लिया था.

थर्मल पावर प्लांट में हुआ जोरदार धमाल, मौके पर 4 से अधिक लोगों ने गवाई जान

जाली नोट के मामले में सबसे बड़ी कामयाबी, आरोपी की गिरफ्तार के बाद खुल सकते है कई राज

असम : 8 हजार लोगों को कोरोना ने बनाया शिकार, जनता में मचा हड़कम