सेना ने कहा अब हमारी कार्रवाई खुद बोलेगी
सेना ने कहा अब हमारी कार्रवाई खुद बोलेगी
Share:

पाकिस्तान को उसकी बुज़दिली का जवाब देने के लिए भारतीय सेना तैयार हो रही है. सेना जल्द ही पाकिस्तान से शहीदों की शहादत का बदला लेने वाली है. पाकिस्तानी फौज की ओर से अभी भी लाइन ऑफ कंट्रोल और इंटरनेशनल बॉर्डर पर गोलाबारी की जा रही है. सीमा पर पाकिस्तानी एंटी टैंक गाइडेड मिसाइलों और 120 एमएम कैलिबर की मोर्टार शेल का इस्तेमाल कर रहे है. सैन्य सूत्रों ने बताया कि आमतौर पर पाकिस्तानी सेना 80 एमएम मोर्टारों का इस्तेमाल करती है.

 उप सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल शरत चंद ने कहा कि सेना पाकिस्तान की गोलाबारी का उचित ढंग से जवाब दे रही है. भारत इस तरह की हरकतों का ‘माकूल जवाब’ देता रहेगा. उन्होंने कहा कि जवाबी कार्रवाई बिना कुछ कहे चल रही है. हमें कुछ कहना नहीं है. हमारी कार्रवाई खुद बोलेगी.

गौततलब है कि एलओसी पर पाकिस्तान की भारी गोलाबारी में रविवार को एक कैप्टन और तीन जवान शहीद हो गये थे. फायरिंग में कम से कम चार लोग घायल हो गये थे. शहीद होने वालों में हरियाणा के गुरुग्राम जिले के रहने वाले कैप्टन कपिल कुंडू थे. कैप्टन का 6 दिन बाद ही 23वा जन्मदिन था. इसके अलावा सांबा जिले के रोशन लाल (42), मध्य प्रदेश के राइफलमैन राम अवतार (27) और जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के शुभम सिंह (23) भी हमले में शहीद हो गये थे.

जवान मर रहे है कहां गया 56 इंच का सीना- नरेश अग्रवाल

हाफिज सईद ने कहा पाक में दम है तो गिरफ्तार करके दिखाए

आतंकियों ने एक बार फिर सेना के कैंप पर फेंका ग्रेनेड

केंद्रीय मंत्री का गुस्सा फूटा कहा पाक की हरकत को नहीं बख्शेंगे

बेलगाम पाक को ठोस सबक की दरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -