सेना ने पूर्वोत्तर के लिए आम प्रवेश परीक्षा को किया स्थगित

Apr 21 2021 10:11 AM
सेना ने पूर्वोत्तर के लिए आम प्रवेश परीक्षा को किया स्थगित

भारतीय सेना ने पूर्वोत्तर के लिए आम प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी। देश एक बार फिर कोरोनोवायरस मामलों में स्पाइक का सामना कर रहा है। हर राज्य के विश्वविद्यालय, भर्ती परीक्षा, बोर्ड परीक्षा और सभी व्यक्ति-शिक्षण संस्थान कुछ समय के लिए बंद हो जाते हैं। भारतीय सेना ने देश में कोविड- 19 मामलों के बढ़ने के कारण अगली सूचना तक परीक्षा स्थगित करने की घोषणा की है। इससे पहले, सेना परीक्षा 25 अप्रैल, 2021 को आयोजित की जाने वाली थी।

भारतीय सेना द्वारा की गई आधिकारिक घोषणा के अनुसार पूर्वोत्तर के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा अनिश्चित काल के लिए स्थगित की जा रही है। इस संबंध में, रक्षा जनसंपर्क अधिकारी, गुवाहाटी लेफ्टिनेंट कर्नल पी खोंगसाई ने कहा कि शिलांग, मेघालय, जोरहाट और नारंगी, असम रंगपहाड़, नागालैंड में सीईई होने वाली थी। उन्होंने आगे कहा कि सभी सीईई गतिविधियों को 25 अप्रैल, 2021 के लिए निर्धारित किया गया था, अगले आदेश तक स्थगित कर दिए जाते हैं। 

पूर्वोत्तर के लिए सीईई के लिए संशोधित तारीखों पर निर्णय उचित समय के साथ लिया जाएगा और प्राधिकारी द्वारा इसकी पुष्टि की जाएगी। हालांकि, पूर्वोत्तर के लिए कॉमन एंट्रेंस एग्जाम स्थगित होने से विभिन्न राज्यों के उम्मीदवारों के अंक प्रभावित नहीं होंगे। इसके अलावा नवीनतम अपडेट भारतीय सेना को उत्तर पूर्व के लिए कॉमन एंट्रेंस एग्जाम स्थगित करने की पुष्टि करते हैं जो 25 अप्रैल को अगली सूचना तक जारी किए जाएंगे। संशोधित परीक्षा तिथियों और अन्य विवरणों पर आधिकारिक घोषणा पर एक जांच रखने के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है।

कोरोना का प्रकोप! इतिहास में पहली बार महाकुंभ में दिखा अकल्पनीय दृश्य

आर्थिक तंगी से परेशान कोरोना मरीज ने ली खुद की जान

इन तीन शहरों में कोविड अस्पताल की स्थापना करेगा DRDO