सेल्फी के चक्कर में गई मेजर की जान, पानी में डूबने से मौत

जोधपुर : सेल्फी का दिनोदिन बढ़ता आकर्षण जानलेवा साबित हो रहा है इसके बावजूद भी इसका चलन कम नहीं हो रहा है.इसीके चलते जोधपुर में होली के मौके पर बावड़ी में गिरने से सेना के एक मेजर की मौत होने का मामला सामने आया है.मिली जानकारी के अनुसार मेजर बावड़ी के किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे. इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह बावड़ी में जा गिरे.

घटना के अनुसार जोधपुर में सेना की सिग्नल रेजिमेंट में तैनात मेजर संजय द्विवेदी रविवार रात अपने दोस्तों के साथ घंटाघर क्षेत्र में गए थे. यहां उन्होंने एक होटल में होली पार्टी की. डिनर के बाद रात करीब एक बजे होटल के पास स्थित तूरजी का झालरा (बावड़ी) देखने गए. यहीं मेजर संजय बावड़ी के किनारे खड़े होकर सेल्फी लेने लगे और उनका पांव फिसल गया. सौ फीट की ऊंचाई से मेजर नीचे जा गिरे.अचानक हुए इस हादसे से हड़कम्प मच गया.

बता दें कि बावड़ी में करीब डेढ़ सौ फीट तक पानी भरा है. मेजर के डूबने के बाद गोताखोरों ने तलाशी अभियान चलाया. बीस घंटे की मशक्कत के बाद सोमवार देर शाम उनका शव बावड़ी से निकाला जा सका.सेल्फी के चक्कर में हुई मेजर की मौत से परिजन बदहवास हैं.सभी का रो -रो कर बुरा हाल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

तो राजस्थान में नहीं है वसुंधरा राजे को खतरा!

होली को भी जुदा अंदाज से मनाता है रंगीला राजस्थान

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -