जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में दो खूंखार आतंकी ढेर

May 25 2020 12:40 PM
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में दो खूंखार आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में आज भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के नापाक इरादों को एक बार फिर नाकाम कर दिया है. आज कुलगाम जिले के अन्तर्गत आने वाले हांजीपोरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए हैं. ये एनकाउंटर आज सवेरे शुरू हुआ था. फिलहाल सेना पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर जोन विजय कुमार (IPS) ने मीडिया को बताया कि जारी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए हैं. हालांकि मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस की एक संयुक्त टीम, सेना के जवान और सीआरपीएफ ने इस इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था. इसके बाद जैसी ही सुरक्षाबलों की टीम उस क्षेत्र में पहुंची, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए. सूत्रों के अनुसार, इलाके में अभी दो से तीन आतंकियों के छुपने की आशंका है. जिसके लिए सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी और लॉक डाउन के बाद भी जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां वापस बढ़ने लगी हैं, जिसको रोकने के लिए सेना को अलर्ट पर रखा गया हैं।  

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार