श्रीनगर एनकाउंटर में सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, CRPF के दो जवान जख्मी

Sep 17 2020 11:06 AM
श्रीनगर एनकाउंटर में सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, CRPF के दो जवान जख्मी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार को घेराबंदी एवं सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर हो गया। श्रीनगर के बाटामालू इलाके में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इसके साथ ही, एनकाउंटर में एक महिला की मौत हो गई और CRPF के दो जवान बुरी तरह जख्मी हो गए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाटामालू के फिरदौशाबाद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने रात लगभग 2.30 बजे तलाशी अभियान चलाया। इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में इंडियन आर्मी ने भी गोलीबारी की। सूत्रों के मुताबिक, इस एनकाउंटर में जिस एक महिला की मौत हुई, उसकी शिनाख्त कौंसर रियाज के रूप में हुई है। इसके अलावा, दो CRPF के जवान भी जख्मी हुए हैं। इन्हें अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। फिलहाल, सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अब भी जारी है।

बता दें कि सरकार द्वारा फ्री हैंड दिए जाने के बाद से सेना लगातार जम्मू कश्मीर से आतंकवाद को उखाड़ फेंकने में लगी हुई है। इसी क्रम में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को घेर रही है और एनकाउंटर में उन्हें ढेर कर रही है। 

पीएम मोदी के बर्थडे पर 'बेरोज़गार दिवस' मना रही कांग्रेस, राहुल बोले- रोज़गार को कब सम्मान देगी सरकार ?

सोने की कीमतों में आई गिरावट, चांदी के भाव में हुआ ये बदलाव

अब इन छोटे उद्योगों को मिल पाएगा 50 लाख तक का होम लोन