छुट्टियों पर आए आर्मी जवान की बीच सड़क पर हुई पिटाई, मचा बवाल
छुट्टियों पर आए आर्मी जवान की बीच सड़क पर हुई पिटाई, मचा बवाल
Share:

सहरसा: बिहार की सहरसा पुलिस ने वाहन चेकिंग के चलते एक फौजी को बीच सड़क पर पीट दिया। इस घटना में आर्मी के सैनिक ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को लिखित शिकायत दी है। सहरसा की एसपी लिपि सिंह ने सदर SDPO संतोष कुमार को जांच के आदेश दिए हैं।

सौर बाजार मौजूद चंदौर के आर्मी जवान ब्रजेश कुमार इन दिनों अवकाश में अपने घर आए हैं। वह अभी पंजाब के अमृतसर में कार्यरत हैं। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, 13 जुलाई की शाम शहर के थाना चौक पर वाहन चेकिंग के चलते हेलमेट की तहकीकात की जा रही थी। वह अपनी मोटरसाइकिल से आ रहे थे तथा उनके पास हेलमेट नहीं था। वहां मौजूद कुछ सिपाही एवं ASI ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया।

ब्रजेश ने बताया, 'स्वयं को फौजी बताने पर भी वे मुझे थाना चौक से सदर थाना तक मारते हुए लाए। मैंने बार-बार बोला कि मैं आर्मी में हूं, मगर मेरी बात को अनसुना किया गया। उन्होंने कहा कि तुम झूठ बोलते हो। आज तुमको पुलिस की ताकत दिखाता हूं। थाने में कमरा बंद करके लाठी-डंडे से बहुत मारा गया तथा गाली-गलौज की गई। मुझसे जबरदस्ती कागज पर लिखवाया गया कि मैंने पुलिस के साथ हाथापाई की। इस वजह से मुझे थाना लाया गया तथा अपने जिम्मेवारी पर मुझे छोड़ा गया।' इस मामले में सहरसा के एसपी लिपि सिंह ने बताया कि वीडियो मीडिया के जरिए मिला है। मैंने SDPO सदर से उसकी जांच करने को बोला है। जांच रिपोर्ट आने के पश्चात् उचित करवाई की जाएगी।

'भारत में मुस्लिम राज और हर हिन्दू का सफाया..', PFI का 'जहरीला' डॉक्यूमेंट डिकोड

महाराष्ट्र से गुजरात तक कई राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

कांवड़ यात्रियों पर हो सकता है आतंकी हमला, गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -