आग से तबाह हुआ सुखनाई, सेना ने बढ़ायें मदद के हाथ

नई दिल्ली :  जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ क्षेत्र स्थित सुखनाई गांव आग लगने कारण पूरी तरह से तबाह हो गया है। लोगों के घर बर्बाद हो चुके है और यहां के लोग खाने पीने के लिये तरस रहे है। इधर सेना ने यहां के लोगों हेतु मदद के हाथ बढ़ाये है। हालांकि सेना को अपने काम में परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है, बावजूद इसके सेना के जवान लोगों की मदद के लिये दिन रात जुटे हुये है।

गौरतलब है कि किश्तवाड़ का यह गांव आग लगने के कारण चपेट में आ गया था। आग वारवन क्षेत्र के जंगल में लगी थी लेकिन आग ने सुखनाई गांव को भी चपेट में ले लिया था। बताया गया है कि जंगल में लगी आग इतनी भयावह थी कि न केवल पूरा जंगल समाप्त हो गया है वहीं आग की लपटें सुखनाई गांव तक पहुंच गई और देखते ही देखते पूरा गांव आग में भस्म हो गया। जानकारी के अनुसार गांव में सभी लोगों के मकान लकड़ी से बने हुये थे और आग के कारण ये मकान राख में तब्दील हो गये।

इधर सेना ने लोगों की मदद के लिये काम शुरू किया है और हेलीकाॅप्टर के माध्यम से भोजन के पैकेट आदि के साथ ही दवाई आदि उपलब्ध कराई जा रही है। आपको बता दें कि जिस सेना और सुरक्षा बल के जवानों पर पत्थर बरसाये जाते है वही सेना मदद करने के लिये हर दम तैयार रहती है।

मुम्बई की मेकर टाॅवर बिल्डिंग में आग लगने से दो मरे, दो गंभीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -