आर्मी चीफ ने सैनिकों से कहा: शिकायत मुझे भेजे, सोशल मीडिया से बचे
आर्मी चीफ ने सैनिकों से कहा: शिकायत मुझे भेजे, सोशल मीडिया से बचे
Share:

नई दिल्ली : सेना और अर्द्धसैनिक बलों के सैनिकों द्वारा अपनी परेशानियों और सेना में उचित सुविधाऐं न मिलने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई सैनिकों ने अपनी समस्याओ को लेकर वीडियो जारी किए हैं। ऐसे में भारतीय थल सेना के अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने सेना के प्रत्येक कमांड मुख्यालय में शिकायत पेटी रखने का आदेश भी दिया है।

उनका कहना है कि चीफ आॅफ आर्मी रीड्रेसल ऐंड ग्रीवांसेज बाॅक्स में सैनिकों को अपनी शिकायतें पत्र के तौर पर पोस्ट करते आऐगी। उन्होंने कहा कि जो भी सैनिक शिकायत करेगा उसका नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सैनिक सोशल मीडिया में न जाऐं बल्कि शिकायत पेटी में अपनी शिकायत सबमिट करें।

थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने प्राॅक्सी वाॅर को लेकर चिंता जताई और कहा कि आतंकवाद भी वर्तमान में एक बड़ा खतरा है। उन्होंने सैनिकों की परेशानी और सैनिकों द्वारा वीडियो वायरल करने को लेकर कहा कि सोशल मीडिया दोतरफा हथियार है। उन्होंने पूर्वी कमांडर बक्शी मामले को लेकर कहा कि उन दोनों ने आपस में चर्चा की थी। इतना ही नहीं उनका कहना था बक्शी जी ने कहा था कि मैं इस निर्णय को स्वीकार करता हूँ और सेना में काम करता रहूँगा और यदि जांच की आवश्यकता होगी तो वे जांच जरूर करेंगे।

BSF जवान तेजबहादुर पर अधिकारी बना रहे दवाब, पत्नि ने कहा- पति को कुछ हुआ तो सरकार होगी जवाबदार

तेजबहादुर और जीत सिंह के विडियो के बाद अब आई तीसरी शिकायत, गृहमंत्री को भेजा 9 पन्नो का शिकायत पत्र

नम आंखों से दी शहीद को विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -