अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोके तो हम भी 'नीरज चोपड़ा' बन जायेंगे : आर्मी चीफ बिपिन रावत

Sep 06 2018 10:52 AM
अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोके तो हम भी 'नीरज चोपड़ा' बन जायेंगे : आर्मी चीफ बिपिन रावत

नई दिल्ली। आर्मी चीफ बिपिन रावत ने आतंकवाद के मुद्दे पर पकिस्तान को स्पष्ट राय दी है कि अगर वो आतंकवाद बंद कर दे तो हम भी नीरज चोपड़ा की तरह पेश आएंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में पहली पहल पकिस्तान को ही करनी होगी। 

जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों को घेरा मुठभेड़ जारी

दरसअल सरकारी न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान जब सेना प्रमुख बिपिन रावत से भारत और पकिस्तान के बीच सीमा पर बिगड़ते हालातों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट स्वर में कहा कि  अगर पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद कर दे तो हम भी नीरज चोपड़ा की तरह पेश आकर दिखाएंगे। गौरतलब है कि भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने हाल ही में हुए एशयाई खेलो में पाकिस्तान और चीन के खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए जेवलिन थ्रो (भाला फेंक) में स्वर्ण पदक जीता था। इसके बाद नीरज ने पोडियम पर पकिस्तान के प्लेयर अशरद और लियू से हाथ मिलाया था।  पाकिस्तानी खिलाडी अरशद से हाथ मिलते हुए उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

आपको बता दे कि इस फोटो पर देश के बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने ट्वीट कर नीरज चोपड़ा की तारीफे की थी। सानिया मिर्जा ने भी इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीरज का यह कदम दिखाता है कि  आप खेल के जरिये भी अपने बच्चे को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा दे सकते हैं। 

ख़बरें और भी 

10वीं पास के लिए राष्ट्र सेवा का सुनहरा मौका, भारतीय सेना में करें आवेदन
 

भारतीय सेना ने निकाली 8वीं पास के लिए वैकेंसी

भारतीय सेना में 1694 पदों पर नौकरी की अपार संभावना, 10वीं पास करें आवेदन

अब होगा आतंक का सफाया, सेना ने बनाई आतंकियों की हिट-लिस्ट

?