पुलिस जीजा के खिलाफ फ़ौजी साले की लड़ाई
पुलिस जीजा के खिलाफ फ़ौजी साले की लड़ाई
Share:

मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में एक पुलिस कर्मी ने अपनी पहली पत्नी और तीन बच्चों के रहते दूसरी शादी कर ली. इसकी जानकारी मिलते ही पहली पत्नी का फौजी भाई, अपनी बहन को न्याय दिलाने के लिए सीओ कार्यालय पहुंच शिकायत दर्ज करा रहा है.

फिरोजाबाद के ग्राम कुर्री में रहने वाले बेनीराम की बेटी सुधा की शादी साल 2006 में आगरा के ग्राम नगला केहरी निवासी हेमंत सिंह के साथ हुई थी. हेमंत सिंह इस समय जनपद मैनपुरी के थाना दन्नाहार में सिपाही के पद पर तैनात है. हेमंत की पहली पत्नी सुधा ने आरोप लगाया है कि उसे बिना तलाक दिए ही हेमंत ने चुपके से 8 मई 2017 को फिरोजाबाद निवासी रेखा के साथ दूसरी शादी कर ली है. सुधा का कहना है कि “हमारे तीन बच्चे भी हैं जिन्हें लेकर मैं आखिर कहां जाऊं?”

इधर छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ में तैनात सुधा के फौजी भाई जितेंद्र गौतम को जब इस बात की जानकारी लगी तो वह छुट्टी मिलते ही अपनी बहन को न्याय दिलाने के लिए मैंनपुरी के सीओ ऑफिस पहुंच गया. यहा उसने सीओ से न्याय की गुहार लगा, आरोपी जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सीओ राकेश कुमार पांडेय ने कहा कि “महिला के भाई द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी. सिपाही के दोषी होने पर कार्रवाई की जाएगी.”

लव जिहाद के विरोध में बंद का आह्वान

कोलकाता से लापता झारखण्ड की युवती का शव बरामद

आश्रम में बंधक बनाकर रखा गया नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -