आर्मी चीफ ने कहा घुसपैठ रोके पाक वरना मिलेगा तगड़ा जवाब
आर्मी चीफ ने कहा घुसपैठ रोके पाक वरना मिलेगा तगड़ा जवाब
Share:

नई दिल्ली,  सेना प्रमुख ने सख्त लहजे में कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और उसे बचाने के लिए हमारी सेना हर तरह के कदम उठा सकती है.पाकिस्तान को सख्त लहजे  में  चेतावनी देते  हुए सेना  प्रमुख  विपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान अवैध  तरीके से होने वाली घुसपैठ  को रोके वरना भारत इसके विरुद्ध  कड़ी कार्यवाही करेगा.

इंडिया गेट स्थित अमर जवान ज्योति पर आयोजित पैदल सेना दिवस पर रावत ने कहा कि घुसपैठ से नुकसान केवल पाकिस्तान को है. इसलिए वह अपनी हरकतों से बाज आए और आतंकवादियों  को समर्थन देना बंद करे. जनरल रावत ने कहा कि हम  हर तरह कि कार्यवाही करने में सक्षम हैं.  पाकिस्तान अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पायेगा यह बेकार कि कोशिश  करना बंद करे. पाकिस्तान इसलिए ऐसी हरकते करता है ताकि उसे  मुद्दे को गरमाये रखना है. वे कश्मीर में विकास को  रोकना चाहते हैं लेकिन भारतीय सेना हर तरह से कश्मीर और बॉर्डर से जुडी हर परिस्थिति से निपटने के लिए  पूरी तरह से तैयार है.


.
सेना प्रमुख ने कहा कि हमारा एक जवान पत्थरबाजी में मारा गया, जो बॉर्डर पर निर्माणाधीन सड़क की सुरक्षा में लगा था. इतना कुछ होने के बावजूद लोग बोल रहे हैं कि पत्थरबाजों के खिलाफ आतंकियों के ओवरग्राउंड वर्कर्स की तरह कार्रवाई न हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -