कराची प्रेस क्लब में अचानक घुस आए हथियारबंद लोग, पत्रकार हुए भयभीत

Nov 10 2018 10:37 AM
कराची प्रेस क्लब में अचानक घुस आए हथियारबंद लोग, पत्रकार हुए भयभीत

कराची: पाकिस्तान के प्रतिष्ठित कराची प्रेस क्लब में गुरुवार रात अचानक दर्जनों हथियारबंद लोग घुस आए और प्रेस क्लब की तलाशी ले डाली. सादे कपड़ों में आए इन लोगों ने वहां मौजूद कई पत्रकारों के साथ भी अभद्रता भरा व्यव्हार किया. प्रेस क्लब के संयुक्त सचिव नियामत खान ने बताया है कि इन हथियारबंद लोगों ने कार्यालय के कमरों में भीतर जाकर उनकी तलाशी ली.

दो दिनी यात्रा पर सिंगापुर जायेंगे पीएम मोदी, खुलेंगे व्यापार के नए रास्ते

उन्होंने बताया कि हथियारबंद लोग ऊपरी मंजिल पर गए और किचन में भी जाकर कर्मचारियों की तलाश की. इन लोगों ने विरोध करने के बावजूद मोबाइल कैमरों से क्लब के अंदरूनी हिस्सों के वीडियो बनाए. जब कुछ पत्रकारों ने तलाशी लेने वालों से उनका परिचय और तलाशी का कारण जानना चाहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. ये लोग जिन वाहनों में आए थे उनमें से कई वाहन पुलिस विभाग के थे.

श्रीलंका: राष्ट्रपति सिरिसेना ने भंग की संसद, अब मध्य अवधि चुनाव से होगा फैसला

इस घटना से पत्रकारों में भय व्याप्त हो गया है, वरिष्ठ अधिकारियों से जब इस घटनाक्रम की शिकायत की गई तो उन्होंने मामले की तहकीकात कराने का आश्वासन दिया है. आपको बता दें कि कराची प्रेस क्लब की स्थापना 1958 में हुई थी, यहां पर इस तरह से हथियारबंद लोगों के घुसने और पत्रकारों के साथ अभद्रता करने की यह पहली घटना है, जबकि इन 60 सालों में कई बार पाकिस्तान में सेना का शासन रहा है.

खबरें और भी:-

वजन कम करने के नाम पर इतनी चिढ़ती थीं यह पॉप स्टार, अब है इतनी ज्यादा हॉट

हाथों में हाथ थामे शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर

इनाया ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार

?