सशस्त्र सेना झंडा दिवस परअमिताभ बच्चन ने सैनिकों को दी शुभकामनाएं
सशस्त्र सेना झंडा दिवस परअमिताभ बच्चन ने सैनिकों को दी शुभकामनाएं
Share:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज सशस्त्र सेना झंडा दिवस एक विशेष वीडियो संदेश के साथ देश के बहादुर दिल सैनिकों को सम्मानित किया। अनुभवी ने मंच पर खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वह रक्षा बलों को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नजर आए।
अमित जी ने वीडियो में कहा "नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन हूँ। सशस्त्र सेना झंडा दिवस 2020 के अवसर पर मैं अभिवादन और शुभकामनाएं देता हूं।" फिर उन्होंने देश की सेवा करने के बारे में एक उद्धरण आमंत्रित किया और देश की सुरक्षा के लिए सैनिकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

उन्होंने कहा "वह अपने देश से सबसे अधिक प्यार और  इसे सर्वश्रेष्ठ बनाने का प्रयास करते है।" हमने नहीं देखा है और शायद अपने दिग्गजों के बलिदान का सही स्तर कभी नहीं जान पाएंगे। नागरिकता का सबसे बड़ा दायित्व और विशेषाधिकार किसी एक देश के लिए हथियार रखने का है।" "यह बहुत साहस और बलिदान की बात है की उन्होंने अपना बलिदान दिया हैं। बलिदान और विजय और बड़े दिल हमारे इतिहास के पाठ्यक्रम को बदलते हैं। एक नागरिक के रूप में, हम अपने सभी सैन्य और सशस्त्र बलों और उनके परिवारों के लिए एक अनपेक्षित ऋण का भुगतान करते हैं।" 

वीडियो में 'दिवार' अभिनेता ने सशस्त्र बलों के बेकार कामों के लिए देशवासियों से "सम्मान और आभारी होने" का आग्रह किया। "कम से कम हम अपने सैन्य पुरुषों और महिलाओं के लिए सम्मान कर सकते हैं और अपने निःस्वार्थ कर्मों के लिए आभारी हैं। सशस्त्र सेना झंडा दिवस 2020 के अवसर पर, हम बड़े गर्व के साथ रक्षा बलों के बलिदान का सम्मान करते हैं जो रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ते हैं।

कोरोना संक्रमित हुए मनीष पॉल, खुद दी जानकारी

अनुष्का ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाई, कहा- 'बहुत अच्छा खेले'

ठीक नहीं है दिलीप कुमार की तबियत, इम्यूनिटी भी है कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -