पाकिस्तान में सशस्त्र हमलावरों ने चर्च के पादरी  की हत्या की
पाकिस्तान में सशस्त्र हमलावरों ने चर्च के पादरी की हत्या की
Share:

इस्लामाबाद : पेशावर में बंदूकधारियों द्वारा एक पादरी की हत्या के बाद ईसाई समुदाय ने सभी शैक्षणिक संस्थानों और चर्चों को बंद कर दिया है

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, चमकानी थाना सीमा के भीतर एक चर्च के पादरी विलियम सिराज रविवार को रिंग रोड इलाके के पास एक सहयोगी पुजारी के साथ थे, जब अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलियां चला दीं। सिराज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद पुजारी को लेडी रीडिंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

"गुलबहार पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र के भीतर, घटना रिंग रोड के किनारे हुई। एक बड़ी पुलिस टुकड़ी स्थान पर पहुंची थी, और तलाशी चल रही थी। अपराध स्थल पर साक्ष्य एकत्र किए गए थे, और सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई थी।" 

"जबकि आगे की जांच चल रही थी, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।" प्रारंभिक जांच के निष्कर्षों के अनुसार, हमले में कम से कम दो अपराधी शामिल थे, जिन्हें अधिकारियों ने आतंकवादी कृत्य करार दिया है।

"यह ईसाई समुदाय पर एक दुखद हमला था। एक गहन जांच शुरू की गई है। अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों को कथित रूप से लक्षित किया गया था। परिणामस्वरूप, यह एक आतंकवादी हमला था।"

सूडानी प्रदर्शनकारी नागरिक नियंत्रण की मांग कर रहे हैं

यमन के तेल समृद्ध क्षेत्रों पर नियंत्रण की तलाश में हौथियों को बड़ा झटका लगा

जापान के पीएम किशिदा कोविड की आपात स्थिति पर विचार नहीं कर रहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -