अरमान ने अभिरा का इंतजार करने की कसम खाई, दादी साया ने विद्या को कमजोर मां बताया

अरमान ने अभिरा का इंतजार करने की कसम खाई, दादी साया ने विद्या को कमजोर मां बताया
Share:

रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला का टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" इस समय कई उतार-चढ़ाव से भरा हुआ है। हाल ही में स्ट्रीम किए गए एपिसोड में हमने देखा कि अरमान एक परफेक्ट लवर बॉय बन गया है, जो अभिरा का प्यार जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है।

हाल ही के एपिसोड में, शहर में दंगों के कारण, अरमान और अभिरा खुद को मुसीबत में पाते हैं। वे गुंडों से लड़ते हैं, जिसके दौरान अरमान घायल हो जाता है। अभिरा उसे घर ले जाती है, जहाँ उनका प्यार फिर से पनपने लगता है। अरमान एक बार फिर अभिरा के लिए अपने प्यार का इज़हार करता है, उससे कहता है कि वह हमेशा उसके साथ रहना चाहता है।

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" के आज के एपिसोड में, अरमान अभिरा से अपने दिल की बात कहता है, चाहे कुछ भी हो जाए, वह उसके साथ खड़ा रहेगा। वह हमेशा उसके साथ रहना चाहता है। इस बीच, रूही पोद्दार हाउस जाती है जहाँ विद्या उससे बात करती है और अरमान की ओर से माफ़ी मांगती है।

रूही विद्या से कहती है कि उसे माफ़ी मांगने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसने अरमान का प्यार जीतने में उसकी मदद की है। फिर, दादी सा ​​विद्या से भिड़ जाती हैं और उसे सच्चाई जानने के बावजूद छिपाने के लिए "कमज़ोर पत्नी और कमज़ोर माँ" कहती हैं। विद्या तर्क देती है कि वह सिर्फ़ अपने बेटे और पति को पोद्दार घर में वापस चाहती है। दादी सा ​​जवाब देती हैं कि उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन वे अभिरा को घर में वापस नहीं ला सकते।

अरमान को फिर से कोरस गैंग से मिलते हुए देखा जाता है, जबकि चारू अभिरा के खिलाफ है। वह अरमान से सवाल करती है, और वह सभी को निर्देश देता है कि वे परिवार को उसकी चोट के बारे में न बताएं। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के आने वाले एपिसोड में, हम अभिरा को रूही से भिड़ते हुए भी देखेंगे। अभिरा को रूही के साथ अरमान के अफेयर के बारे में पता चलता है और वह उसे हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला करती है। उसे रोकने की उसकी कोशिशों के बावजूद, अरमान के प्रयास निरर्थक साबित होते हैं।

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय सहायक प्रोफेसर भर्ती 2024 अभी ऑनलाइन आवेदन करें

ट्रेंड कर रही है महिंद्रा की यह एसयूवी, हफ्ते में बिकी 10 हजार गाड़ियां

फ्लिपकार्ट 'फ्लिपकार्ट मिनट्स' सेवा के प्रमुख लॉन्च के लिए तैयार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -