अरमान मलिक की बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दो पत्नियों के साथ ग्रैंड एंट्री

अरमान मलिक की बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दो पत्नियों के साथ ग्रैंड एंट्री
Share:

ओटीटी की दुनिया में उत्साह का माहौल है क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत हो चुकी है। ग्रैंड प्रीमियर में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, जिसमें मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक भी शामिल हैं, जो अपनी दो पत्नियों के लिए मशहूर हैं। अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ ग्रैंड एंट्री की और घर में घुसने से पहले स्टेज पर अपनी लव स्टोरी शेयर की। अरमान ने कहा कि वह अपने ट्रोल्स को यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि उनके कंटेंट में कुछ भी नकली नहीं है।

बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करते ही अरमान पर सवालों की बौछार हो गई। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किसकी कुकिंग पसंद है, तो उन्होंने कृतिका मलिक का नाम लिया। जब उनसे पूछा गया कि वो किस पत्नी के साथ बाहर जाना पसंद करेंगे, तो उन्होंने पायल मलिक को किस किया। ऐसे ही कई सवाल उनसे पूछे गए।

अरमान मलिक ने खुलासा किया कि शो में शामिल होने का उनका मुख्य कारण उन ट्रोल्स को संबोधित करना है जो दावा करते हैं कि उनकी दोनों पत्नियों के साथ उनका रिश्ता नकली है। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि वे अपनी रील में खुश दिखते हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में ऐसा नहीं है। कुछ लोग तो उन पर सिर्फ़ रील के लिए दूसरी शादी करने का भी आरोप लगाते हैं। अरमान इन दावों को खारिज करना चाहते हैं और दिखाना चाहते हैं कि उन तीनों के बीच सच्चा प्यार है, जैसा कि वे अपनी रील में दिखाते हैं।

अरमान मलिक पहली बार तब चर्चा में आए जब पता चला कि उनकी दो पत्नियाँ हैं। उनकी दोनों पत्नियाँ एक ही समय पर गर्भवती थीं, इस खबर ने सभी को चौंका दिया। यहीं से उन्हें सोशल मीडिया पर लोकप्रियता मिलनी शुरू हुई। शोहरत के बावजूद उन्हें अपनी दोनों पत्नियों के साथ संबंधों को लेकर काफी ट्रोल किया गया। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करके अरमान ने अपने ट्रोल्स को करारा जवाब देने का फैसला किया है।

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय सहायक प्रोफेसर भर्ती 2024 अभी ऑनलाइन आवेदन करें

ट्रेंड कर रही है महिंद्रा की यह एसयूवी, हफ्ते में बिकी 10 हजार गाड़ियां

फ्लिपकार्ट 'फ्लिपकार्ट मिनट्स' सेवा के प्रमुख लॉन्च के लिए तैयार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -