अरमान मलिक के लिए सम्मान की बात, जॉन फैवर्यू ने भेजा इस फिल्म का न्योता

अरमान मलिक के लिए सम्मान की बात, जॉन फैवर्यू ने भेजा इस फिल्म का न्योता

इस हफ्ते अमेरिका में और अगले हफ्ते भारत में रिलीज होने के लिए तैयरा साल की बहुप्रतीक्षित लाइव एनीमेशन फिल्म द लॉयन किंग के लॉस एंजिलिस में होने वाले प्रीमियर के लिए बॉलीवुड नामों को भी आवाज दी गई है. गायक अरमान मलिक को फिल्म के निर्देशन जॉन फैवर्यू का इसके प्रीमियर के लिए न्यौता मिला है.

गायक अरमान मलिक इस फिल्म में बच्चों और बड़ों का पसंदीदा गीत हकूना मटाटा गाते हुए नजर आएंगे. जबकि हकूना मटटा ऐसा गाना है जिसे बच्चे किसी भी तरह का तनाव भगाने के लिए पिछले ढाई दशक से गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं और फिल्म में यह गाना उस समय आता है, जब सिम्बा को एक अनजान दुनिया के दो दोस्त अवसाद से बाहर निकालने के लिए जुट जाते हैं. 

बता दें कि जंगल के राजा मुफासा और उसके बेटे सिम्बा की यह भावनात्मक कहानी पहली बार फिल्मी परदे पर 25 साल पहले उतरी थी. बताया जाता है कि इसका असली मकसद राजसी षडयंत्रों और धूर्त व मक्कार लोगों में घिरे सिम्बा का अपने हौसले और दोस्तों की मदद से सारी मुश्किलों पर फतेह पाना रहा है. साथ ही बता दें कि हकूना मटटा के अलावा फिल्म के दो और गाने कालजयी हो चुके हैं, जिसमें से कैन यू फील द द लव टुनाईट को अरमान मलिक ने इस बार सुनिधि चौहान के साथ हिंदी में गाया है. फिल्म भारत में 19 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

 

अपनी नन्ही बची संग ऐक्ट्रेस-सिंगर हिलेरी ने किया ऐसा काम, यूजर्स बोले- यह तो अत्याचार है

16 वर्षीय बाल कलाकार का बयान, प्रसिद्धि से बढ़ती है जिम्मेदारियां

डिज्नी के अभिनेता का 20 साल की उम्र में निधन, सोते हुए ली अंतिम सांस